मुरादाबाद में ट्रैक्टर-ट्रॉली से दबकर किसान की मौत, पुलिस कर रही थी पीछा; भड़के लोगों ने वर्दी फाड़ी, हाथापाई

Police and villagers clash

Police and villagers clash

Police and villagers clash: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के ठाकुरद्वारा कोतवाली इलाके में ट्रक के नीचे दबने से एक शख्स की मौत हो गई है. ग्रामीण की मौत की जानकारी मिलने पर भारी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए. मौके पर इकट्ठा होकर ग्रामीण ने हंगामा करना शुरू कर दिया और पुलिस टीम पर हमला कर दिया. वहीं पुलिस टीम पर हुए हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में पुलिस कर्मी को घेर कर मारपीट करते हुए ग्रामीण दिख रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक मुरादाबाद पुलिस के द्वारा एक ट्रैक्टर-ट्राली का पीछा किया जा रहा था, तभी अचानक हादसा हो गया. हादसे में लोकेश उर्फ सोनू की मौत हो गई है. मृतक के परिवार वाले पुलिसकर्मियों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. मृतक खेत से मिट्टी उठाकर प्लॉट में भरने के लिए जा रहा था. उसी दौरान वो हादसे का शिकार हो गया.

गुस्साए ग्रामीणों ने जाम किया सड़क

युवक की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों के जमकर हंगामा किया. हंगामा और बवाल की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम से ग्रामीणों की झड़प हो गई है. वहीं गुस्साए ग्रामीणों ने मुख्य सड़क को ट्रैक्टर-ट्राली लगाकर जाम कर दिया. पुलिस ने ग्रामीणों को समझने का प्रयास किया. मृतक के शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के बाद कानूनी कार्रवाई का आश्वासन दिया जा रहा था लेकिन गुस्साए ग्रामीण किसी की एक भी सुनने को तैयार नहीं है.

क्या बोले पुलिस अधिकारी?

मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा कोतवाली इलाके में तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. वहीं प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया. युवक की मौत के बाद ग्रामीणों में काफी गुस्सा है. ग्रामीणों की पुलिस से कई बार झड़प भी हुई. मुरादाबाद पुलिस के द्वारा परिजनों की शिकायत पर दो पुलिसकर्मियों सहित दो अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. वहीं स्थानीय लोगों ने कहा कि हमें कुछ नहीं पता, क्या हुआ था, हमें हमारा मोनू चाहिए. मृतक के परिजनों का आरोप है कि पुलिसवालों ने मारकर ट्रैक्टर के नीचे डाला है.

यह भी पढ़ें:

गांव में पहुंचा जंगली जानवर, भेड़िया समझकर ग्रामीणों ने लकड़बग्घा को घर में घेरा

कुशीनगर नकली नोट कांड: आरोपी का मुख्तार अंसारी से कनेक्शन, कांग्रेस नेता के साथ भी संबंध

शामली में थूक वाले जूस के बाद अब बागपत में थूक वाली तंदूर रोटी, कस्टमर ने पकड़ा